सीआईएसएफ की मिली भगत से नेवई के ओरी यार्ड से हो रही चोरी? रेल गाड़ी की मदद से निकाल रहे चोर लोहा।

0

भिलाई नेवई (जनमत)। भिलाई के नेवई मरोदा अंतर्गत आने वाले बीएसपी के फेस ओरी यार्ड से इन दिनों चोरी की खबरे आ रही है जहा सीआईएसएफ की मिली भगत से चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है , सुत्र बताते है की एक अधिकारी की मिलीभगत के चलते bsp का लाखों रुपए का स्क्रैप लोहे को आस पास के कबाड़ियों के यहां खपाया जा रहा है , यही नहीं लोहा चोरों का दल bsp के अंदर से निकलने वाली रेल वेगनो में चोरी का लोहा डालकर सरदार बाड़ी के पास गिरा देते है जहां से लोहे की खेप को कबाड़ी अपनी गाड़ी लगाकर चोरी के लोहे को खपाने का कारोबार एक लम्बे अरसे से कर रहे है ।

Bsp ने दी सीआईएसएफ को जिम्मेदारी? बावजूद इसके धड़ल्ले से हो रही चोरी ।

बता दे कि बीएसपी के द्वारा सेंट्रल फोर्स सीआईएसएफ को सुरक्षा की जिम्मेदारी है बावजूद इसके चोरों से साठ गांठ कर सीआईएसएफ के कुछ ड्यूटी प्रभारी की मिली भगत संलिप्ता से रोजाना स्क्रैप लोहे की चोरी हो रही है घनी सुरक्षा के बीच चोरों का प्लांट के अंदर घुसना और चोरी करना सीआईएसएफ की संलिप्तता पर सवाल उठा रहा है ?

मरोदा में सक्रिय है कबाड़ी लव,, जिसपर कई बार चोरी के लोहे खरीदने को लेकर हो चुकी है कार्यवाही।

मरोदा में एक लम्बे अरसे से सुपेला का लव कुमार साहू अपना कबाड़ी गोदाम का संचालन कर लोहे की खेप को इधर से उधर करने का काम कर रहा है , दर्जन भर लोहे चोरी के मामले दर्ज है बावजूद इसके कबाड़ी लव धड़ल्ले से बीएसपी के लोहे की खरीद फरोख्त में संलिप्त है , नेवई पुलिस, उतई पुलिस, भट्ठी थाना सहित आरपीएफ ने भी लोहे की चोरी और खरीदी में गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।

नई सरकार आने के बाद पुलिस विभाग में हुई फेर बदल के बाद शायद इस पर कार्यवाही की गाज गिर सकती है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.