महादेव बुक का सटोरिया चौथे माले से कूदा,, हैदराबाद में दुर्ग पुलिस की पैनल पर कार्यवाही,,,,,दुर्ग भिलाई में सटोरियों की चल रही बैठक?

0

महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का पैनल पकड़ने भिलाई सायबर सेल की टीम तेलंगाना पहुंची थी। जहां पहुंचते ही ऐसा कुछ हुआ की हैदराबाद पुलिस ने भिलाई साइबर पुलिस को थाने में बैठा दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस के दर से एक आरोपी ने ऊपर की मंजिल से छलांग लगा दिया था उसके बाद उसकी गंभीर बनी हुई है।

 

महादेव ऑनलाइन बुक बेटिंग ऐप एक व्यापक सिंडिकेट है जो अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों की मदद करता है। यह कंपनी कथित तौर से क्रिकेट, टेनिस बैडमिंटन, पोकर और कार्ड गेम समेत कई लाइव गेम्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रदान कराती है। इसके जरिए लोग कम समय में ज्यादा पैसे कमाने की चाह रखते है।

 

इसे लेकर पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। यह एक ऐसा घोटाला है जिसे लेकर ED के द्वारा भी मामले की जांच की जा रही है। वहीं महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का पैनल पकड़ने भिलाई सायबर सेल की टीम तेलंगाना पहुंची, जहां पहुंचते ही ऐसा कुछ हुआ की हैदराबाद पुलिस ने भिलाई साइबर पुलिस को थाने में बैठा दिया।

 

 

 

दरअसल, महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के पैनल पकड़ने भिलाई सायबर सेल की टीम तेलंगाना पंहुची थी। जहां पहुंचते ही भिलाई सायबर सेल के जवानों ने हैदराबाद के एक होटल में रेड मारा था।

 

 

 

पकड़े जाने के डर से होटल में मौजूद एक आरोपी चौथे माले से कूद गया, जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां आरोपी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

 

वहीं इस पूरी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हैदराबाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए भिलाई सायबर की टीम के राजीव सिंह,राकेश चौधरी,भावेश पटेल समेत 4 पुलिसकर्मियों को हिरासत में लेकर थाने में बैठा दिया। बताया गया कि आरोपी ने भिलाई साइबर की टीम के डर से चौथे माले से छलांग लगाई थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.