शहर जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव व अधिवक्ता एलबी वर्मा ने कांग्रेस के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया , थामा बीजेपी का हाथ।।

0
  • शहर जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव व अधिवक्ता एलबी वर्मा ने कांग्रेस के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री व विधानसभा अध्यक्ष डाक्टर रमन सिंह व दुर्ग सांसद विजय बघेल से आशीर्वाद लेकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस दौरान भिलाई शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व वर्तमान में भाजपा नेत्री तुलसी साहू भी मौजूद रही। मंगलवार को उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज को अपना इस्तीफा भेजा और देर शाम भाजपा प्रवेश कर लिया।

कांग्रेस के लोगों ने जिस तरह से राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता ठुकराया था, उस दिन से उन्हें लगने लगा कि कांग्रेस सच में सनातन विरोधी है। भारतीय जनता पार्टी ही एक एेसी पार्टी है जो सनातन धर्म के लिए लड़ रही है। भाजपा सबका साथ सबका विकास पर विश्वास रखकर देश को आगे ले जाने पर विश्वास रखती है। 2047 विकसित भारत के विजन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से काम कर रहे हैं, निश्चित रुप से वह उससे प्रभावित हुए। राज्य में विष्णु देव साय की सुशासन की सरकार से वे प्रभावित है। सनातन धर्म के लिए उन्होंने भाजपा प्रवेश किया।

 

एलबी वर्मा के भाजपा प्रवेश पर भिलाई जिला भाजपा के पदाधिकारियों, बार एसोसिएशन दुर्ग के उनके साथियों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.