Zero से one तक का सफ़र , महादेव की कृपा, नमक ना खरीद सकने वाले यूवा घूम रहे महंगी कारों में।

0

दुर्ग भिलाई (जनमत)। जिले में जिस तरह से महंगी कारें दिख रही उससे भिलाई की शान तो बढ़ रही ही है लेकिन एक तरफ़ नमक ना खरीद सकने वाले यूवा महंगी गाड़िया महंगे होटल और विदेशो सहित कई राज्यों में हवाई आनंद लेते नज़र आ रहे है ।

ज़मीन के कारोबार से लेकर घरेलू राशन और बेकरी की शाप सहित कई कारोबार में इन दिनों महादेव बुक आईडी से कमाया गया काला धन व्हाइट किया जा रहा है , दुर्ग भिलाई की तस्वीर में यूवा जिस तरह से बीते 3 सालो में महादेव बुक की कमाई से जीरो से एक बन बैठे है तो कई फर्स से अर्स तक पहुंच गए है ।

दुर्ग जिले में महादेव बुक के लिए खाता खुलवाना हो या पैनल का कारोबार करना हो सब संभव हो गया ऑनलाइन बैटिंग के इस काले कारोबार को करने वाले अब ब्लैक को व्हाइट करने मार्ट, शापिंग कॉम्पेल्क्स, बेकरी शाप सहित ब्यूटीपार्लर में पैसा लगा कर रुपए व्हाइट कर महादेव की कृपा छुपाने में लगे है ।

सुत्र बताते है की दुर्ग भिलाई खुर्सीपार भिलाई 3 रायपुर सहित कई जगहों पर पैनल के सरताज अब एक नंबर के कारोबार में हाथ आजमा रहे हैं। जिस तरह से जीरो से नंबर एक बने महादेव के ये सटोरिए रातों रात क्षेत्र के बड़े नेताओं के बैनर होर्डिंग में नज़र आ रहे है उससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है की महादेव की कृपा के साथ साथ अब बड़े नेताओं का भी आशीर्वाद मिलना शुरू हो गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.