लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल परिसर में देव भोग मिल्क पालर खुला , मिल्क पालर में फ़ोटो कापी सहित बिक रही अन्य खाद्य पदार्थ, पहले से ही है एक कैंटीन?

0

सुपेला लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल परिसर में किसकी अनुमति से मिल्क पालर खुला है वही क्या मिल्क पालर के अंदर फोटो कापी सहित अन्य खाद्य सामग्री बेचने की अनुमति है ।

जबकि प्रदेश भर के शासकीय हॉस्पिटलो में सिर्फ देव भोग मिल्क पालर खोले गए है जहा पर सिर्फ दूध से रिलेटेड आर्टिकल्स या प्रोडक्ट ही बेचने की अनुमति के साथ अनुबंध है लेकिन लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल के परिसर के बीचों बीच मिल्क पालर खोलकर फोटो कापी सहित अन्य कई ब्रांड की खाद्य सामग्री बेची जा रही है , इस मामले में प्रभारी ने अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं किया जबकि एक मात्र गेट से आने जाने वाले रास्ते में ये दुकान संचालित है शायद प्रभारी चिकित्सक डॉ पीएम सिंह की नज़र नही पड़ी है । आपको बता दे की हॉस्पिटल की अपनी एक और कैंटीन है बावजूद इसके एक और मिल्क पालर खोलकर उसमें कैंटीन के समान बेचें जा रहे है ।इसकी शिकायत मौखिक रूप से की गई है । शिकायत कर्ताओं का कहना है की प्रभारी चिकित्सक के द्वारा मंजूरी दी गई , लेकिन कोई दस्तावेज मिल्क पालर के पास नहीं है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.