बीएसपी में क़ब्जे धारियों को किया जा रहा बेदखल।

0

भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन अनुभाग ने नगर सेवाए के सहयोग से सेक्टर-06 में अवैध कब्जेधारियों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की। पुलिस प्रशासन और कार्यपालक मजिस्ट्रेट की मदद से कब्जेधारियों को बेदखल किया गया।

 

उक्त आवास लाइसेंस पर आबंटित किया गया था, लेकिन कब्जेधारियों ने कई बार नोटिस और समझाइश के बावजूद आवास को खाली नहीं किया था। पुलिस बल, एनफोर्समेंट विभाग, पीएचडी विभाग के कार्मिकों और प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड की उपस्थिति में कब्जेधारियों की एक नहीं चली।

 

इसी तरह, रिसाली सेक्टर में भी एनफोर्समेंट विभाग ने पुलिस बल की सहायता से 50 से अधिक कब्जेधारियों को नोटिस सर्व किया है और बी एस पी आवास को खाली करने को कहा है। प्रवर्तन विभाग नागरिकों से अपील करता है कि दलालों, भूमाफियाओं और कब्जेधारियों से किसी प्रकार का किराया में मकान तथा बी एस पी भूमि की खरीद फरोख्त न करें।

 

बी एस पी अपने आवासों को किराया में नहीं देता है। बी एस पी आवासों को किराया में देने वाले और लेने वाले दोनों के विरुद्ध और भू माफियाओं, दलालों और अवैध कब्जेधारियों के विरुद्ध निरंतर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है और एफआईआर करवाया जा रहा है। बी एस पी प्रवर्तन विभाग द्वारा भू माफियाओं, कब्जेधारियों और दलालों के विरुद्ध निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.