रेल क्षेत्र चरौदा में हुई एक बड़ी चोरी , आरपीएफ जवानों की मुस्तैदी के बीच भिलाई का अमित ले उड़ा लाखों का रेल पात, लाखों की चोरी में संलिप्ता किसकी?

0

भिलाई चरोदा (जनमत)। चरौदा के जी केबिन क्षेत्र से रेल लाईन के किनारे पड़े रेल्वे के रेल पात की चोरी का एक मामला सामने आया है जिसमें छावनी के अमित कुमार गुप्ता को रेल सुरक्षा बल ने गिरफ्तार किया है । सुत्र बताते हैं कि चोरी हुआ रेल लाईन लगभग 30 टन से उपर है लेकिन आरोपी के पास डेढ़ टन लोहा ही जब्त हुआ । सुत्र बताते हैं कि रेल्वे पात की चोरी में 2 आईचर 407 गाड़ियों का उपयोग हुआ था , जबकि आरोपी के पास से एक डी आई ही जब्त की गई है ।

आपको बता दे की जिस जगह से चोरी हुई है वो क्षेत्र आरपीएफ चरौदा के एरिया में आता है वही चोरी होने के दौरान बड़ी गाड़ियों का प्रयोग किया है जिसमें लोड कर लोहे के रेल पंतो को ठिकाना लगाया गया । जिन गाड़ियों से लोहे की चोरी हुई है टोल नाका और धर्म कांटा की पर्ची से कई राज खुल सकते है की चोरी का लोहा आखिर कहा खपाया गया है । 

किस आरपीएफ जवान की थी गस्त ड्यूटी?

रेल्वे अपने संपत्ति की सुरक्षा के लिए आरपीएफ जवानों की मदद लेती है । क्या चोरी के समय उस क्षेत्र में किस जवान की गस्त ड्यूटी थी , जो आरपीएफ के गस्त के बाद भी लाखों रुपए का रेल्वे का रेल पात चोरी हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.