गौरेला पेंड्रा मरवाही : एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में लेटरल एन्ट्री प्रवेश के लिए आवेदन पत्र प्राप्त करने और जमा करने की तिथि 13 से 21 जून तक

0

गौरेला पेंड्रा मरवाही, 12 जून 2024/ एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों डोंगरिया, लाटा एवं नेवसा में शैक्षणिक सत्र 2024-25 में विभिन्न कक्षाओं में रिक्त सीटों में लेटरल एंट्री प्रवेश परीक्षा के माध्यम से प्रवेश दिया जाना है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय डोंगरिया में 7 वीं एवं 8वीं में अंग्रेजी माध्यम में कन्या की एक-एक सीट, कक्षा 10वीं हिन्दी माध्यम में बालक के 2 एवं कन्या की 4 सीट, कक्षा 11वीं में गणित एवं जीव विज्ञान संकाय में हिन्दी माध्यम में बालक के 5 एवं कन्या की 4 सीट और कक्षा 12वीं गणित एवं जीव विज्ञान संकाय में बालक के 6 एवं कन्या की 1 सीट रिक्त है।

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय लाटा में 7 वीं अंग्रेजी माध्यम में कन्या की 2 सीट, कक्षा 10वीं हिन्दी माध्यम में बालक के 2 एवं कन्या की 3 सीट और कक्षा 11वीं हिन्दी माध्यम में बालक के 5 एवं कन्या की 1 सीट रिक्त है। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय नेवसा में कक्षा 10वीं अंग्रेजी माध्यम में बालक के 4 एवं कन्या की 1 सीट रिक्त है। कक्षा 10वीं एवं 12वीं में प्रवेश हेतु कक्षा 9वीं एवं 11वीं में सीबीएसई बोर्ड में नामांकन अनिवार्य है। रिक्त सीटों में प्रवेश हेतु आवेदन पत्र 13 से 21 जून तक कार्यालय प्राचार्य एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय डोंगरिया, लाटा एवं नेवसा से प्राप्त कर सकते है और वहीं पर जमा कर सकते है। प्रवेश परीक्षा की तिथि एवं स्थान की जानकारी पृथक से दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग एवं संबंधित विद्यालयों के प्राचार्य से संपर्क कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.