पंडाल में गणेश प्रतिमा तोड़ने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, देर रात स्थानीय लोगों ने किया था थाने का घेराव

0

राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में गणेश भगवान की प्रतिमा खंडित करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीती रात को लाखे नगर चौक पर नाराज लोगों ने प्रदर्शन किया था और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने शेख जाफर उर्फ झोल्टू और शेख जाकिर को अरेस्ट कर लिया है।

बता दें कि गणेश पंडाल के साथ छेड़छाड़ के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात थाने का घेराव भी किया था। पुलिस ने इस लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धाराओं में FIR की थी। यह पूरी घटना आजाद चौक थाना इलाके की है। शनिवार को भी सुबह स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिली और लोगों ने इस मामले में पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

राजधानी रायपुर के अश्विनी नगर से लगे गौतम नगर में बीती रात गणेश पंडाल में कुछ सामाजिक तत्वों के द्वारा जुआ खेलने के साथ गणेश प्रतिमा और पंडाल में की गई सजावट से छेड़छाड़ की बात सामने आई थी। इस घटना के बाद से मोहल्ले के लोगों में बेहद नाराजगी देखने को मिल रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर लंबे समय से असामाजिक तत्व के लोग सूखा नशा कर रहे हैं और जुआ भी खेलते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.