सुपेला, वैशालीनगर, खुर्सीपार चरोदा दादर में जमकर चल रहा महादेव की कृपा पाने खेल, 4 महीने में कई थानों में गुम बैंक पासबुक की रिपोर्ट? युवाओं का भविष्य गर्त में डाला जा रहा।

0

दुर्ग भिलाई (जनमत)। दुर्ग जिले में ऑनलाइन सट्टा के खुले बाज़ार पर हुई कार्यवाही के बाद से ही जिले भर के बैटिंग बाजों पर महादेव बुक का शुरूर ऐसा चढ़ा है की युवा महादेव बुक की पैनल हो या करेंट अकाउंट खुलवाना सभी कामों में लग कर कृपा पाने में लगे । 

वही अगर दुर्ग भिलाई में थानों की बात की जाए तो नवयुवकों के बैंक पासबुक घूमने सहित चोरी की आवेदन लेकर बैंक अकाउंट क्लोज करने में लगे हुए है । 

सुत्र बताते हैं कि चरोदा के एक युवक के द्वारा दलाल के माध्यम से अकाउंट खुलवाया गया था जिसमे बुक के पैसे उसके अकाउंट में डालते ही दलाल ने 40 60 का खेल खेलकर अकाउंट बंद करवा फरार हो गया था जिसके बाद वही 4 महीने पहले बुक आईडी में संलिप्त खुर्सीपार के एक युवक ने पास बुक वाले युवक को उठा कर अपने साथ खुर्सीपार ले एक सुनसान जगह ले जाने और मारपीट कर पैसे देने की बात कही हाथ पैर जोड़कर जैसे तैसे युवक अपने घर आया । मामले में परिवार को जानकारी लगते ही थाना जाने की बात पर सारा मामला शांत हो गया ।

फिलहाल युवक और परिजन ऑनलाइन बुक के इस कारोबार में संलिप्त युवकों से दूरी बना रखे है । लेकिन चरोदा के एक युवक ने क्षेत्र में दर्जनों बैंक अकाउंट खुलवाने के साथ ही साथ आईडी चलवाने वालो को बैंक अकाउंट प्रोवाइड कर लाखों रुपए छाप डाले है ।

यही हाल सुपेला क्षेत्र का भी जहा पैनल चलाने वाले कोहका क्षेत्र के कुछ युवक बैंक पासबुक के लिए छोटे मोटे दलालों के मदद से बुक के लिए जुगाड़ करने का काम कर रहे हैं। 

अचानक से दुर्ग पुलिस के द्वारा महादेव बुक  पर कार्यवाही शांत होने से क्षेत्र में बुक की बहार फिर से शुरु हो गई है ।

जिन युवाओं का बैंक अकाउंट बैंक से थाना पहुंचा क्या पुलिस ने की जांच कितने रुपए तक हुआ है ट्रांजेक्शन कहा से आया लाखो हजारों यह एक चिंता का विषय है की नौजवान युवाओं को कमीशन का लालच देकर उनके बैंक अकाउंट के माध्यम से लाखों रुपया कमाया जा रहा है । 

Leave A Reply

Your email address will not be published.