बीजापुर कांग्रेस नेता की हत्या, नक्सलीयों ने की आशंका

0

बीजापुर में एक कांग्रेस नेता की हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार उसूर ब्लॉक के महामंत्री तिरुपति भंडारी की हत्या कर दी गई है। तिरुपति भंडारी को नक्सली पहले भी धमकी दे चुके थे। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने ही कांग्रेस नेता की हत्या की होगी।उसूर में राशन दुकान संचालन के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस घटनास्थल पहुंची है, मामले की जांच में जुटी है। उसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि कांग्रेस नेता की हत्या किसने की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीजापुर के उसूर थाना क्षेत्र की है। आज जब कांग्रेस नेता तिरूपति भंडारी राशन दुकान का संचालन कर रहे थे। इसी दौरान हथियार बंद आरोपी पहुंचे और कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

 

 

अचानक हुये इस हमले में तिरूपति भंडारी खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े। थोड़ी देर में ही उनकी मौके पर मौत हो गई। इस हत्याकांड के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गये। पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

फिलहाल, हत्यारें कौन थे और घटना को क्यों अंजाम दिया गया। इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। वहीं, इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इलाके में सनसनी का माहौल निर्मित हो गया है। लोग नक्सली घटना की आशंका जता रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.