पुलिस महानिरीक्षक श्री राम गोपाल गर्ग ने कल्याण स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रों को साइबर अपराध से बचने के महत्वपूर्ण टिप्स दिए।

0

दुर्ग । दुर्ग पुलिस ने साइबर अपराधों से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान चलाया है, जो 5 से 19 अक्टूबर तक चलेगा। पुलिस महानिरीक्षक राम गोपाल गर्ग और साइबर प्रहरी टीम ने विद्यार्थियों को साइबर सुरक्षा के प्रति जागरूक किया।

 

 

पुलिस महानिरीक्षक श्री राम गोपाल गर्ग ने कल्याण स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रों को साइबर अपराध से बचने के महत्वपूर्ण टिप्स दिए। उन्होंने साइबर अपराध के विभिन्न प्रकार, ऑनलाइन धोखाधड़ी और उनसे बचाव के उपायों पर विस्तृत जानकारी दी।

 

 

नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग (आईपीएस) श्री चिराग जैन और साइबर प्रहरी टीम ने कामधेनु विश्वविद्यालय अंजोरा में साइबर पखवाड़ा अभियान के तहत बच्चों को साइबर सुरक्षा के प्रति जागरूक किया।

 

 

साइबर प्रहरी टीम से उप निरीक्षक डॉ. संकल्प राय द्वारा लगातार आम जनता को साइबर सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जा रहा है। सायबर प्रहरी टीम विभिन्न कार्यक्रमों और वर्कशॉप्स के माध्यम से लोगों को साइबर अपराध से बचने के उपाय सिखा रही है।

 

 

साइबर हेल्पलाइन नंबर 1930 पर संपर्क करें। साइबर जन जागरूकता अभियान में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर @cyberprahari, @durgrangepolice और @Durgpolice को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.